KBC 13 के सेट पर रात में शूटिंग करते वक्त अमिताभ बच्चन की हुई ऐसी हालत, तस्वीर शेयर कर लिखा, ऐसा ही होता है जब…

0

 महानायक अमिताभ बच्चन फिल्म इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से हैं जो अपने काम को काफी गंभीरता से लेते हैं। 78 साल की उम्र में भी बिग बी एक्टिंग के क्षेत्र में काफी सक्रीय हैं। वह एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि अमिताभ के दिन की शुरुआत ही सोशल मीडिया पर पोस्ट के साथ होती है। वह अपने काम से लेकर अपनी निजी जिंदगी के हर पल को फैंस के साथ शेयर कर​ते हैं। वहीं अब जल्द ही बिग बी ‘केबीसी’ के 13वें सीजन साथ टीवी पर लौट रहे हैं। इसी बीच उन्होंने ‘केबीसी’ के सेट से एक तस्वीर शेयर की है। ​इस तस्वीर को देखकर आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि जब वह काम करते हैं तो उन्हें वक्त की फिक्र नहीं होती है। हाल ही में बिग बी ने बताया कि जब उन्हें रात में उन्हें शूटिंग करनी होती है तब उनका क्या हाल क्या होता है।

केबीसी के सेट पर बिग बी हुई ऐसी हालत

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वह सेट पर हैं और पूरी तरह से फॉर्मल्स लुक में नजर आ रहे हैं। लेकिन इस फोटो में खास बात ये है कि वह जम्हाई ले दिख रहे हैं। इस तस्वीर को देखरक ऐसा लग रहा है कि ये केबीसी की शूटिंग के दौरान की है। फोटो में वह काफी थके हुए दिख रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘ऐसा ही होता है… जब आप समय की दिशा के विपरीत काम करते हैं…।’ इस दौरान उनकी हालत देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह काफी थके हुए है। इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

केबीसी का पहला प्रोमो रिलीज

आपको बता दें कि हाल ही में ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ का पहला प्रोमो जारी किया गया है। इस प्रोमों में दिखाया गया है कि आखिर कैसे एक गांव में बच्चों के स्कूल की मरम्मत के लिए 25 लाख रुपये चाहिए। सभी विकल्पों का इस्तेमाल करके गांव वालें आखिर नाउम्मीद हो जाते हैं कि तभी उनके सामने ‘केबीसी 13’ का एक विज्ञापन आता है। यहीं से गांव वालों के मन में केबीसी में पार्टिसिपेट करने का खयाल घर कर जाता है। बिग बी ने प्रोमो का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि- ‘वापस आ रहे हैं KBC पे …।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed