The Kashmir Files box office collection: 170 करोड़ के पार पहुंची फिल्म, सनडे को की धुआंधार कमाई

0

The Kashmir Files box office collection day 10: ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपने दूसरे सनडे को धुआंधार कमाई की है। अबतक के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त करते हुए फिल्म ने नया किर्तिमान गढ़ा है। कुल मिला कर ये फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है। 10 दिन में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस जो झंड़े गाड़ें हैं इसकी उम्मीद इस फिल्म के मेकर्स को भी नहीं रही होगी। वहीं ‘द कश्मीर फाइल्स’ के आगे अक्षय कुमार की बच्चन पांडे भी फीकी पड़ गई है।

द कश्मीर फाइल्स ने 10वें दिन यानि सनडे को जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए 30 करोड़ के आस पास की कमाई की है। यह एक ही दिन में अब तक की सबसे अधिक कमाई है। दिलचस्प बात यह है कि इसकी कमाई पहले दिन के कलेक्शन से 9 गुना ज्यादा है। अब, किसी को आश्चर्य नहीं होगा अगर फिल्म 300 करोड़ क्लब में शामिल हो जाए। शनिवार के 24.80 करोड़ से ये एक बड़ी छलांग है। द कश्मीर फाइल्स अब भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 171 करोड़ से ज्यादा की कुल कमाई कर चुकी है।

बता दें कि फिल्म ने अबतक दंगल और बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। 15 करोड़ के बजट में बनी विवेक अग्निहोत्री की इस फिल्म ने अब तक 171 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। वर्ड टू माउथ पब्लिसिटी पर चल रही इस फिल्म में लोगों को घाटी में कश्मीरी हिन्दूओं के साथ हुआ अत्याचार इमोशनल कर रहा है। बॉलीवुड इस फिल्म को लेकर फिलहाल दो भागों में बंट गया है, एक जो समर्थन कर रहे हैं, दूसरे जो इसे सिर्फ प्रौपेगेंडा बता रहे हैं।

वहीं खबर आ रही है कि द कश्मीर फाइल्स के निर्माताओं ने फिल्म को चार भाषाओं में डब करने का फैसला किया है। ब्लॉकबस्टर फिल्म को तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में डब किया जाएगा। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहद शानदार प्रदर्शन कर रही है। विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा लिखित और निर्देशित, एक्सोडस ड्रामा में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी और चिन्मय मंडलेकर सहित अभिनेताओं की एक तारकीय भूमिका है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed