Kangana Ranaut रिएलिटी शो से करने वाली हैं ओटीटी डेब्यू, इस अमेरिकन शो पर है आधारित

0

कंगना रनोट जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने वाली हैं, मगर बतौर एक्टर नहीं, बल्कि शो की होस्ट के रूप में। कंगना एक रिएलिटी शो से ओटीटी पारी शुरू करेंगी। यह शो मशहूर अमेरिकन शो टेम्प्टेशन आइलैंड का भारतीय रूपांतरण है। यह शो विपरीत परिस्थितियों में जोड़ियों और अकेले कंटेस्टेंट्स के संबंधों को टेस्ट करता था। शो को लेकर जारी की गयी जानकारी के अनुसार, कंगना ने शो के लिए अपनी रज़ामंदी दे दी है। कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी में भी इस ख़बर को शेयर करके इसकी पुष्टि कर दी है।

अमेरिकन शो टेम्प्टेशन आइलैंड भी डच टीवी शो Blind Vertrouwen से प्रेरित है। बॉलीवुड में कई सेलेब्रिटीज़ टीवी शो होस्ट करते रहे हैं। हाल ही में रणवीर सिंह एक क्विज़ शो के लिए कलर्स टीवी से जुड़े हैं। वहीं, अमिताभ बच्चन, शाह रुख़ ख़ान, सलमान ख़ान, आमिर ख़ान जैसे कलाकार करियर के किसी ने किसी मोड़ पर टीवी शोज़ से जुड़ते रहे हैं। अमिताभ तो आज भी केबीसी होस्ट कर रहे हैं, वहीं सलमान ख़ान बिग बॉस का पर्याय बन चुके हैं। आमिर ख़ान ने सोशल इशू पर आधारित शो सत्यमेव जयते होस्ट किया था।

ओटीटी प्लेटफॉर्म का खुलासा अभी नहीं किया गया है, मगर जल्द शूटिंग शुरू होने की ख़बर है। कंगना ने मंगलवार को ही अपनी प्रोडक्शन कम्पनी मणिकर्णिका फ़िल्म्स के पहले ओटीटी प्रोजेक्ट टीकू वेड्स शेरू से नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के जुड़ने का एलान किया था।

कंगना फ़िल्मों के साथ मनोरंजन के इस नये माध्यम को एक्सप्लोर कर रही हैं। फ़िल्मों की बात करें तो कंगना अभी धाकड़ की शूटिंग कर रही हैं। जयललिता की बायोपिक फ़िल्म थलाइवी रिलीज़ के लिए तैयार है। तेजस निर्माणाधीन है, जिसमें कंगना फाइटर पायलट के किरदार में हैं। इमरजेंसी पर कंगना ने एक फ़िल्म का एलान किया है। इस फ़िल्म के अलावा कश्मीर की वॉरियर क्वीन दिद्दा पर भी कंगना ने एक फ़िल्म की घोषणा की थी। हालांकि, इसको लेकर कॉपीराइट का विवाद चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed