आसिम रियाज संग शादी की बात पर हिमांशी खुराना का खुलासा, बोलीं- हमारी परवरिश अलग धर्म…

0

मशहूर पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना टेलीविजन के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन में नजर आई थीं। इस सीजन के बाद से ही हिमांशी की लव लाइफ काफी चर्चा में आ गई थी। बिग बॉस के घर में हिमांशी खुराना और आसिम रियाज को एक दूसरे से प्यार हो गया था। इन दोनों की जोड़ी को इनके फैंस भी खूब पसंद करते हैं। अब इनके फैंस इन्हें शादी के बंधन में भी बंधता हुआ देखना चाहते हैं।

हालांकि इसके लिए इन दोनों के फैंस को थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। क्योंकि हाल ही में हिमांशी खुराना ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वो इतनी जल्दी शादी नहीं करने वाली हैं। उन्होंने कहा है कि वो जल्दबाजी में आकर कोई भी फैसला नहीं लेने वाली हैं। वैसे भी अभी आसिम ने अपने करियर की शुरुआत की है और ये समय उनका करियर बनाने का है।

हाल ही में हिमांशी खुराना ने ईटाइम्स को एक इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि, ‘आसिम ने अभी पूरी तरह से काम करना शुरू किया है और यह उनके लिए आगे बढ़ने का समय है। इसलिए अभी हम शादी के बारे में नहीं सोच रहे हैं। मैं भी चौबीस घंटे काम कर रही हूं और मेरे पास कई अमेजिंग प्रोजेक्ट्स हैं। शादी करने का मतलब है कि हमें एक-दूसरे को समय देना होगा।’

आगे हिमांशी ने कहा, ‘हम दोनों अलग-अलग इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं और मानसिकता बहुत अलग है। हमारी परवरिश से लेकर धर्म भी अलग ही है। वो मुंबई में है इसलिए सब कुछ अलग है। हम जल्दबाजी में चीजों को बिगाड़ना नहीं चाहते हैं। शादी एक बड़ा फैसला है। हम जल्दबाजी में शादी नहीं करना चाहते हैं। हम नहीं चाहते कि बाद में हम दोनों का रिश्ता दूसरों के लिए मजाक बनकर रह जाए। हम इसके लिए तैयार रहना चाहते हैं। हम चाहते हैं कि ये सही समय पर हो। यही समझदारी होगी।’

बता दें कि असीम और हिमांशी की जोड़ी उनके फैंस को काफी पसंद आती है। बिग बॉस से निकलने के बाद ये दोनों साथ में म्यूजिक वीडियो में भी नजर आए। म्यूजिक वीडियो में भी दोनों की जोड़ी को पैंस का ढेर सारा प्यार मिला। अब दोनों ही अपने अपने कामों में व्यस्त हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *