महराजगंज में पुलिस व बदमाशों में मुठभेड़, एक बदमाश को गोली लगी

0

देवरिया के बरहज में सोमवार को कैश वैन लूट के प्रयास में वांछित  चल रहे 25 हजार  के इनामी बदमाश दीपक पांडेय को महराजगंज की पनियरा पुलिस ने बुधवार की रात मुठभेड़ में भौराबारी पुल के पास गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपित के पास से एक अवैध असलहा और एक बाइक की बरामदगी हुई है।

आरोपित नेपाल भागने की फिराक में था। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी है।

पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि सोमवार को देवरिया के बरहज में दिनदहाड़े बरहज गली (बजाजी रोड) में रुपयों से भरा बैग लूटने के प्रयास में एचडीएफसी बैंक के कैश वैन  कस्टोडियन  प्रभुनाथ पांडेय को गोली मार दी गई थी।

इस घटना में पनियरा थाना क्षेत्र के औराहिया का दीपक पांडेय भी शामिल था। घटना के बाद आरोपित नेपाल भागने की फिराक में था।  इधर देवरिया की घटना को लेकर सतर्क  पनियरा थानेदार रामाज्ञा सिंह टीम  के साथ  परतावल-कैंपियरगंज मार्ग पर वाहनों की जांच कर रहे थे। तभी 10:30 बजे के आस पास कैंपियरगंज की तरफ से बाइक से आया आरोपित पुलिस को देखकर भागने लगा।

पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया । पुलिस की तरफ से भी चली दो राउंड फायरिंग में आरोपित के दाएं पैर में गोली लगी है। घायल अवस्था में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पनियरा में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने भी घटना स्थल का निरीक्षण कर मातहतों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed