Bigg Boss 15: इस कंटेस्टेंट को सलमान खान ने किया घर से बाहर, शॉक्ड रह गए सभी घरवाले

0

बिग बॉस 15 जैसे जैसे अपने अंजाम की तरफ बढ़ रहा है वैसे वैसे कई शॉकिंग ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। खबर आ रही है कि इस हफ्ते एक एलिमिनेशन हो गया है जोकि काफी हैरान करने वाला है। शो में वैसे रोज नया धमासान मचा रहता है पर इस कंटेस्टेंट के बाहर जाने से समिकरण बहुत तेजी से बदलने वाले हैं।

ये कंटेस्टेंट हुआ बाहर

वेबसाइट द खबरी के मुताबिक इस हफ्ते घर से बेघर होने वाले में राखी सावंत के पति रितेश शामिल हैं। रखी और रितेश के रिश्ते वैसे भी कुछ खास अच्छे नहीं चल रहे थे। दोनों की हर बात पर नोंकझोंक होती थी, अब रितेश के बाहर जाने से राखी सावंत खुलकर अपनी गेम दिखा सकती हैं। हाल के एपिसोड में दिखाया कि राखी रितेश से कहतीं हैं कि तुम मुझसे भागते क्यों हो? मैं जितनी तुम्हारे लिए प्रोजेसिव हूं, तुम मुझे भाव नहीं देते।

रितेश को लेकर आई थी ये खबर

वैसे तो दुनिया के सामने राखी शादी के 2 साल बाद रितेश को लेकर आईं हैं। शो के बोस्ट सलमान खान को भी यकीन नहीं आया कि रितेश ही वो एनआरआई हैं जिन्होंने राखी से शादी की है। वैसे यकीन तो किसी को भी नहीं था पर लोग तब हैरान रह गए जब रितेश के बारे में चौंकाने वाले खुलासे हुए।

अब क्या करेंगी राखी सावंत

कुछ दिनों पहले ही मीडिया के सामने एक महिला आई जिसने रितेश की पहली पत्नी होने का दावा किया। इसके साथ उसने तस्वीरें भी दिखाई जिसमें वो रितेश और उनका एक बेटा भी था। इतना ही नहीं महिला ने रितेश पर घरेलू हिंसा के आरोप भी लगाए। उसने कहा कि रितेश उसे बेल्ट से बुरी तरह से पीटता था जिसके चलते उसने तालक ले लिया। अब घर से बाहर आकर रितेश क्या करेंगे ये तो भगवान ही जाने लेकिन राखी सावंत घर में जरूर अकेली पड़ने वाली हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed