दीपिका पादुकोण ने पैपराजी की लगाई फटकार, कहा- सुशांत सिंह राजपूत के वीडियो बिना उसके परिवार की इजाजत के क्यों मॉनिटाइज हो रहे हैं

0

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर वैसे तो कोई डायरेक्ट पोस्ट नहीं की, लेकिन हां, वह मानसिक स्वास्थ्य से जुड़ी कई पोस्ट शेयर कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड फोटोग्राफर की पोस्ट पर एक कॉमेंट किया, जो कि सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा था। इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत के शव को अंतिम संस्कार की जगह तक ले जाया जा रहा था।

दरअसल, उस वीडियो के कैप्शन में लिखा था कि मेरे द्वारा ली गईं और पोस्ट की गई फोटो और वीडियो को मेरे से अनुमति लिए बिना इस्तेमाल न करें। इसका जवाब देते हुए दीपिका ने लिखा कि ठीक है, लेकिन क्या यह सही है कि आपने यह वीडियो लिया। इसे पोस्ट भी किया वह भी सुशांत के परिवार से बिना इजाजत लिए। दीपिका पादुकोण के फैन्स भी इसमें बीच में कूद पड़े और लिखा कि मैम आपने सही कहा। हम आपसे सहमत हैं।

सुशांत के निधन के दिन दीपिका ने पोस्ट शेयर कर लिखा था कि एक जीता-जागता इंसान जिसने मानसिक स्वास्थ्य को जिया हो, वह और स्ट्रेस नहीं ले सकता, सिर्फ सामने आकर बात कर सकता है, खुद को एक्सप्रेस कर सकता है और मदद मांग सकता है। याद रखिए, आप इसमें अकेले नहीं हैं। हम इसमें एक-दूसरे के साथ हैं। और सबसे जरूरी इसमें उम्मीद होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed