साथ निभाना साथिया की परिधि दूसरी बार बनीं मां, इस खास दिन दिया बेटे को जन्म

0

टेलीविजन धारावाहिक ‘साथ निभाना साथिया’ में परिधि का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री लवी सासन के घर किलकारियों के रूप में खुशियों ने दस्तक दी है। लवी ने हाल ही में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। खास बात ये है कि लवी ने अपने जन्मदिन के दिन ही दूसरे बेटे को जन्म दिया है। जिससे लवी खुद भी बेहद खुश हैं।

दरअसल लवी सासन ने 16 जुलाई को अपना 31वां जन्मदिन मनाया है। इसी दिन उन्होंने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया। दूसरे बेटे के जन्म की खुशी को जाहिर करते हुए लवी ने बताया कि उनकी लाइफ में अब तीन स्पेशल लोग हो गए हैं। साथ ही साथ लवी ने इस खुशखबरी के आने के बाद अपने बड़े बेटे रॉयस के रिएक्शन के बारे में भी बताया।

दूसरे बेटे के जन्म के बाद लवी ने ई टाइम्स के साथ बातचीत करते हुए अपनी खुशी जाहिर की। लवी ने बताया कि, ‘मैं और कौशिक काफी खुश हैं। अब मेरी जिंदगी में तीन स्पेशल लोग हैं, मेरे पति और दो बेटे। मेरे सास ससुर लड़की चाहते थे लेकिन भाग्य ने कुछ और ही सोचा था। मेरे जन्मदिन के दिन बच्चा पैदा हुआ है। अब हर साल घर में बड़ा सेलिब्रेशन करने की हमें एक वजह मिल गई है।’

आगे लवी ने बताया कि, ‘परसों रात मुझे हल्का सा दर्द उठा जिसके बाद मैंने कल शाम को बेटे को जन्म दिया। मेरी डिलीवरी नॉर्मल हुई है। मैं पैंडामिक की वजह से काफी डरी हुई थी। लेकिन डॉक्टर्स की पूरी टीम और हॉस्पिटल स्टाफ ने मेरा बहुत ख्याल रखा।’ इसके आगे लवी ने अपने बेटे रॉयस का रिएक्शन भी बताया।

लवी ने बताया कि, ‘जब बेबी डिलीवर हुआ तो वीडियो कॉलिंग के जरिए हमने उसे बेबी को दिखाया और बताया कि ये तुम्हारा छोटा भाई है। रॉयस कंफ्यूज दिखा और स्माइल के साथ बेबी को देखता रहा। वो अभी बहुत छोटा है लेकिन उसकी आंखों में छोटे भाई के आने की खुशी साफ झलकती है। वो मेरे बिना मेरे सास ससुर के साथ शांति से रहता है। वो हमारे घर पर आने का इंतजार कर रहा है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *