किटी के नाम पर हड़पे 16 लाख रुपये, पैसे मांगे तो गालियां देकर घर से भगाया; छह के खिलाफ मुकदमा

0

किटी के नाम पर ठगी करने के मामले में कैंट कोतवाली पुलिस ने छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। शिकायतकर्ता रजनीश कुमार निवासी न्यू नमात पैलेस ने बताया कि उन्होंने व उनके पांच अन्य साथियों ने सेठी इंटरप्राइसेस के संचालक जितेंद्र सिंह सेठी व उसके भागीदार प्रीतपाल के पास 16 लाख रुपये की कमेटी डाली थी। कमेटी का पैसा लेने आशीष, राजा व विक्की आते थे। कमेटी 20 महीने की होती थी।

कमेटी पूरी होने पर जब रजनीश कुमार ने आरोपित से पैसों की मांग की तो वह टाल मटोल करने लगे। पीड़ित ने बताया कि वह कमेटी की रकम लेने के लिए आरोपित के घर पर गए तो आरोपित जितेंद्र सेठी और उनकी पत्नी ने गालियां देकर उन्हें घर से भगा दिया। दोबारा घर पर आने पर जान से मारने की धमकी दी। कैंट कोतवाली पुलिस ने जितेंद्र सेठी, प्रीतपाल सिंह, आशीष, राजा और जितेंद्र की पत्नी निवासी कैलापुरी चकराता रोड के साथ ही विक्की के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

55 ग्राम स्मैक के साथ एक गिरफ्तार

डालनवाला कोतवाली पुलिस ने 55 ग्राम स्मैक के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इंस्पेक्टर मणिभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि शुक्रवार रात को चेकिंग के दौरान तिब्बती मार्केट के पास एक कार दिखाई दी। चालक ने पुलिस को देख कार भागने का प्रयास किया, जिसे कुछ ही दूरी पर दबोच लिया गया। कार चालक की जब तलाशी ली गई तो उसके पास से 55 ग्राम स्मैक बरामद हुई। आरोपित की पहचान करन भंडारी ग्राम दुलेपूरी पीरुमदारा रामनगर जिला नैनीताल के रूप में हुई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed