Drugs Case: बॉलीवुड अभिनेता एजाज़ ख़ान को NCB ने किया गिरफ़्तार, आठ घंटों तक की थी पूछताछ

0

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड अभिनेता एजाज़ ख़ान को ड्रग केस में गिरफ़्तार कर लिया है। मंगलवार को एनसीबी ने एक्टर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। एजाज़ को मुंबई एयरपोर्ट पर पकड़ा गया। जांच एजेंसी ने उनसे जुड़ी दो लोकेशंस पर छापामारी भी की।

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि एजाज़ के संबंध एक कुख्यात ड्रग गैंग से बताये जा रहे हैं। एक ड्रग पैडलर की गिरफ़्तारी के बाद पूछताछ में एजाज़ का नाम सामने आया था। एजाज़ को उस समय एयरपोर्ट पर हिरासत में लिया गया, जब वो राजस्थान से लौट रहे थे। समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, एज़ाज से आठ घंटों की लम्बी पूछताछ के बाद एनसीबी ने उन्हें गिरफ़्तार कर लिया।

एजाज़ को 2018 में भी ड्रग्स से जुड़े मामले में गिरफ़्तार किया जा चुका है। उन्हें बेलापुर स्थित होटल के कमरे से गिरफ़्तार किया गया था। उनके पास से प्रतिबंधित नशीली दवाइयां मिलने का दावा भी मीडिया रिपोर्ट्स में किया गया था। हालांकि, एजाज़ ने उस वक़्त ख़ुद पर लगे आरोपों का खंडन किया था और ट्वीट करके अपनी बात भी रखी थी।

एजाज ने बिग बॉस 7 में भाग लिया था और अपने गर्म-मिज़ाज की वजह से विवादों में रहे थे। बॉलीवुड करियर की बात करें तो एजाज़ आख़िरी बार गुल मकई में नज़र आये थे। एजाज़ ने बॉलीवुड के साथ तेलुगु फ़िल्म इंडस्ट्री की कई फ़िल्मों में अहम किरदार निभाये हैं। 2017 में आयी पुरी जगन्नाथ की रोग में एजाज़ नज़र आये थे। बिग बॉस 7 के बाद एजाज़ सीज़न 8 में बतौर मेहमान शामिल हुए थे।  बिग बॉस हल्ला बोल में एजाज़ कंटेस्टेंट के तौर पर शािल हुए। फीयर फैक्टर- ख़तरों के खिलाड़ी में भी एजाज़ भाग ले चुके हैं। बता दें, एजाज़ सोशल मीडिया में अपने तीख़े बयानों की वजह से काफ़ी चर्चा में रहते हैं। उनके बयान विवादित भी हुए हैं। 2011 में आयी अमिताभ बच्चन और सोनू सूद की फ़िल्म बुड्ढा होगा तेरा बाप में एजाज़ ने एक किरदार निभाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *