देहरादून में नाबालिग ममेरी बहन से दुष्कर्म, आरोपित हरिद्वार से गिरफ्तार

0

 डालनवाला क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां मामा के घर रह रहे युवक ने नाबालिग ममेरी बहन को डरा-धमका कर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। पीड़ि‍ता की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित को हरिद्वार से गिरफ्तार कर लिया है।

डालनवाला थाना पुलिस के मुताबिक इसी सात नवंबर को क्षेत्र की एक महिला ने तहरीर दी। जिसमें बताया कि शेरपुर, बिजनौर (उत्तर प्रदेश) में रहने वाली उनकी ननद का बेटा इस वर्ष जनवरी से अप्रैल तक उनके साथ रहा। इस दौरान उसने उनकी 16 वर्षीय बेटी को डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। घर में किसी को इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी। मामले में मुकदमा दर्ज कर इसकी जांच उपनिरीक्षक आरती कलूड़ा को सौंपी गई। आरोपित युवक घर से फरार चल रहा था। ऐसे में पुलिस ने फोन काल रिकार्ड से उसकी लोकेशन ट्रेस की। जिसके आधार पर मंगलवार को आरोपित को होली मोहल्ला थाना कनखल जनपद हरिद्वार से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के अनुसार युवक की उम्र 20 वर्ष है।

शराब तस्करी करते तीन गिरफ्तार

रायवाला पुलिस ने शराब तस्करी करते तीन युवकों को पकड़ा है, उनके पास से शराब के 175 पव्वे बरामद किए गए। थानाध्यक्ष भुवनचंद्र पुजारी ने बताया कि 21 वर्षीय पवन कुमार निवासी कृष्णा नगर कालोनी आइडीपीएल ऋषिकेश को पुराने रेल ओवर ब्रिज रायवाला के पास से 55 पव्वे देशी शराब, 33 वर्षीय दीप थापा निवासी नन्दू फार्म आइडीपीएल को प्राथमिक विद्यालय हरिपुरकलां के पास से 54 पव्वे देशी शराब तथा 19 वर्षीय मनोज निवासी रानीगली हरिद्वार को रेल फाटक मोतीचूर रायवाला के पास से 66 पव्वे अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed