पीएम मोदी आज सुबह 10 बजे देश को करेंगे संबोधित, जानें किस बात पर कर सकते हैं चर्चा

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 10 बजे एक बार फिर देशवासियों को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय(पीएमओ) की ओर से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी गई है। पीएम मोदी ऐसे समय में देश को संबोधित कर रहे हैं जब एक दिन पहले ही देश ने कोरोना टीकाकरण की 100 करोड़ डोज का ऐतिहासिक आंकड़ा पार किया है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि पीएम का संबोधन टीकाकरण पर केंद्रित रहेगा।

किस बात पर कर सकते है चर्चा?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह यानि शुक्रवार सुबह 10 बजे देशवासियों को संबोधित करेंगे। पीएम के इस संबोधन पर तमाम देशवासियों की नजर टिकी हुई है।

हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि पीएम मोदी किस विषय को लेकर इस संबोधन में बात कर सकते हैं लेकिन ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि पीएम मोदी 100 करोड़ वैक्सीन डोज की ऐतिहासिक उपलब्धि को लेकर बात कर सकते हैं। त्योहारों के मौसम में बाजारों में लगातार उमड़ रही भीड़ को देखते हुए अपने संबोधन में पीएम मोदी लोगों को सतर्क रहने की सलाह दे सकते हैं। बीते दिनों चीन, ब्रिटेन और रूस जैसे देशों में कोरोना के मामलों में फिर से तेजी देखने को मिल रही है ऐसे में पीएम मोदी लोगों को कोरोना से दोबारा आगाह कर सकते हैं।

इसके साथ ही ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या पीएम मोदी का यह संबोधन बच्चों की वैक्सीन को लेकर हो सकता है क्योंकि बच्चों की जो वैक्सीन आने वाली है उसका उसे एक्सपर्ट कमेटी की तरफ से डीजीसीए को सिफारिश की जा चुकी है। ऐसे में इसे किसी भी समय इस्तेमाल की इजाजत दी जा सकती है।

बता दें इससे पहले जब-जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित किया है तो उन्होंने भविष्य की रूपरेखा को सामने रखा है। ऐसे में पीएम मोदी के आज के संबोधन को लेकर भी तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी कयाबाजी का दौर शुरू हो गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed