देहरादून से दो किशोरी घर से लापता, पुलिस ने शाम को एक को किया बरामद

0

शहर के अलग-अलग क्षेत्रों से दो किशोरियां लापता हो गईं। पुलिस ने शाम को एक को बरामद कर लिया।  पहली मामले में शहर कोतवाली पुलिस को एक व्यक्ति ने बताया कि उनकी 17 साल की बेटी पांच अक्टूबर को घर से यह कहकर बाजार गई कि उसने किताबें लेनी हैं। इसके लिए उसने अपनी मां से एक हजार रुपये भी लिए। किशोरी घर से निकलते समय एक बैग भी लेकर गई। जब वह काफी देर तक घर नहीं आई तो उसे फोन किया, लेकिन उसका फोन बंद मिला।

किशोरी अपने बेडरूम में तकिये के नीचे तीन पेज का एक पत्र भी रखा था, जिसमें लिखा था कि उसकी मां बीमारी से जूझ रही है। इसलिए वह अपनी मां के जल्द स्वस्थ होने की कामना के लिए मन्नत मांगने जा रही है। उधर, किशोरी के पिता ने एक युवक पर उनकी बेटी को बहला फुसलाकर कहीं ले जाने का आरोप लगाया है। खुड़बुड़ा पुलिस चौकी के इंचार्ज पंकज तिवारी ने बताया कि युवक से संपर्क हो चुका है। गुरुवार रात तक वह वापस आ जाएंगे, जिसके बाद उससे पूछताछ की जाएगी।

दूसरी ओर वसंत विहार थाना क्षेत्र में एक किशोरी स्वजन की डांट के कारण घर से कहीं चली गई। इंस्पेक्टर देवेंद्र चौहान ने बताया कि एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज करवाई कि पांच अक्टूबर को किसी बात पर उन्होंने बेटी को डांट था। जिस कारण किशोरी दोपहर एक बजे बिना बताए कहीं चली गई। इंस्पेक्टर देवेंद्र चौहान के मुताबिक किशोरी को क्षेत्र से ही बरामद कर लिया गया है।

युवती का फोन नंबर कालगर्ल का बताया, मुकदमा

एक व्यक्ति ने एक युवती का मोबाइल नंबर उसी के बनाए वाट्सएप ग्रुप में कालगर्ल नाम से पोस्ट कर दिया। इसके बाद युवती को कई व्यक्तियों के फोन आने लग गए और लोग ग्रुप में अश्लील संदेश भेजने लगे। युवती की तहरीर पर पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आरकेडिया ग्रांट निवासी युवती ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले उसने वाट्सएप पर यूट्यूब लवर नाम से एक ग्रुप बनाया था। इसके बाद युवती का मोबाइल फोन खो गया, जिसके कारण ग्रुप में क्या चल रहा है, उसे पता नहीं चल सका।

इसके बाद युवती की सहेली ने बताया कि उसके ग्रुप में कुछ लोग अश्लील संदेश भेज रहे हैं। युवती ने जब ग्रुप देखा तो वह हैरान रह गई। युवती का फोन नंबर कालगर्ल नाम से ग्रुप में पोस्ट किया गया। जिससे उसे कई युवकों के फोन आने शुरू हो गए। फोन करने वाले युवती से अश्लील बातें कर रहे हैं। इंस्पेक्टर प्रदीप राणा ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed