उत्तराखंड के CM धामी कल से करेंगे जिलों में प्रवास, भाजपा की जिला कार्यसमिति की बैठकों में लेंगे भाग

0

भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति के फैसले के अनुरूप मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी 20 जुलाई से जिलों में प्रवास करेंगे। इस दौरान वह चमोली, रुद्रप्रयाग व पिथौरागढ़ जिलों में भाजपा की जिला कार्यसमिति की बैठकों में भाग लेंगे। रुद्रप्रयाग व चमोली जिलों के भ्रमण के दौरान वह केदारनाथ व बदरीनाथ धामों में चल रहे पुनर्निर्माण कार्यों का स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे।

भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की 19 जून को हुई बैठक में मुख्यमंत्री समेत सभी मंत्रियों और पार्टी के प्रांतीय पदाधिकारियों के जिलों के प्रवास के कार्यक्रम तय किए गए थे। साथ ही 22 जुलाई तक सभी जिला इकाइयों की कार्यसमितियों की बैठकें संपन्न कराने का निर्णय लिया गया था। 15 जुलाई से जिला कार्यसमिति की बैठकों का क्रम भी शुरू हो गया है।इसी कड़ी में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी 20 जुलाई को रुद्रप्रयाग, 21 जुलाई को चमोली और 22 जुलाई को पिथौरागढ़ जिले की कार्यसमिति की बैठकों में बतौर मुख्य वक्ता भाग लेंगे।

भाजपा के प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार के मुताबिक उत्तरकाशी, टिहरी व ऊधमसिंहनगर की जिला कार्यसमितियां हो चुकी हैं। उन्होंने बताया कि 19 जुलाई को देहरादून जिला व बागेश्वर, 20 जुलाई को देहरादून महानगर, चंपावत व अल्मोड़ा, 21 जुलाई को हरिद्वार, 22 जुलाई को पौड़ी, नैनीताल और पिथौरागढ़ की जिला कार्यसमिति की बैठकें होंगी। इनमें संबंधित जिलों के प्रभारी मंत्रियों के अलावा पार्टी के प्रांतीय पदाधिका री भाग लेंगे। बैठकों के लिए प्रभारी भी नियुक्त किए जा चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed