भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक बोले, कांग्रेस की बी टीम है आप

0

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि प्रदेश में आम आदमी पार्टी कांग्रेस की बी टीम है और दोनों का ही जन सरोकारों से कोई वास्ता नहीं है। उन्होंने दोनों ही दलों के मुख्यमंत्री आवास कूच को शक्ति प्रदर्शन बताया और कहा कि कांग्रेस राजनीतिक अस्तित्व को तलाश रही है तो आप को राजनीतिक जमीन की जरूरत है।

एक बयान में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष कौशिक ने कहा कि पूरे कोरोना काल में इन दलों ने नकारात्मक वातावरण बनाने का काम किया। ये आम जनता के बीच भय का वातावरण बनाकर व्यवस्था में खामियां ढूंढ़ते रहे, जबकि भाजपा संगठन दिन-रात सेवा में जुटा रहा। तमाम तरह की दिक्कतों के बावजूद सरकार ने गरीबों को राशन उपलब्ध कराने से लेकर कीमतों तक को नियंत्रण में रखा। सरकार ने रोजगार की दिशा में अनेक कदम उठाए तो कोरोना काल में आम जनता के जीवन की रक्षा के लिए हर कोशिश की।

वहीं, इन दोनों ही दलों का असली चेहरा भी इस दौरान उजागर हो गया। आम आदमी पार्टी के आक्सीजन सिलिंडर की कालाबाजारी और अस्पतालों में जानबूझकर बेड व सिलिंडर डंप करने से हजारों जानें गई। उतराखंड के कोटे की आक्सीजन व लाकडाउन में जनता को बार्डर पर उतारने को लोग कभी नहीं भूलेंगे।

दूसरी तरफ, ऊर्जा मंत्री डा हरक सिंह रावत ने कहा कि उत्तराखंड सरकार राज्य की विषम भौगोलिक परिस्थितियों को देखते हुए 100 यूनिट तक मुफ्त और 200 यूनिट तक 50 फीसद रियायत के साथ उपभोक्ताओं को बिजली उपलब्ध कराएगी, जल्द इसका प्रस्ताव कैबिनेट में लाया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह आम आदमी पार्टी की तरह राजनीतिक एजेंडे का हिस्सा नहीं है, बल्कि भाजपा की सोच राज्य की जनता का हित करने की है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed