देहरादून से चंडीगढ़ के बीच यात्रा करने वालों के लिए अच्छी खबर, आज से चलेगी देहरादून-अमृतसर लाहौरी एक्सप्रेस

0

देहरादून से चंडीगढ़ के बीच यात्रा करने वालों के लिए अच्छी खबर है। देहरादून-अमृतसर लाहौरी एक्सप्रेस आज यानी बुधवार से देहरादून से आना जाना करेगी। अब यह ट्रेन चंडीगढ़ होते हुए चलेगी। देहरादून रेलवे स्टेशन के स्टेशन अधीक्षक सीताराम शंकर ने बताया कि इस ट्रेन के देहरादून पहुंचने के समय में बदलाव हुआ है। पहले यह ट्रेन सुबह साढ़े दस बजे दून पहुंचती थी, मगर अब 45 मिनट पहले सुबह 9:45 बजे पहुंचेगी। वहीं, देहरादून से ट्रेन की रवानगी का समय पूर्व की तरह शाम सात बजकर पांच मिनट ही रहेगा। उन्होंने बताया कि ट्रेन के रूट में चंडीगढ़ को भी शामिल किया गया है। बताया कि पहले यह ट्रेन 13 कोच से चलती थी। अब ट्रेन में 18 कोच होंगे।

मौसम खराब होने से पंतनगर की फ्लाइट रद

देहरादून से पंतनगर जाने वाली एलायंस एयर की फ्लाइट मंगलवार को मौसम खराब होने के कारण जौलीग्रांट हवाई अड्डे से उड़ान नहीं भर पाई। एयरपोर्ट प्रशासन के मुताबिक पंतनगर में मौसम खराब होने के कारण मंगलवार को फ्लाइट स्थगित करनी पड़ी। यह फ्लाइट दिल्ली से देहरादून आती है और फिर दोपहर सवा दो बजे देहरादून से पंतनगर के लिए उड़ान भरती है।

मंगलवार को यह फ्लाइट अपने निर्धारित समय से एक घंटे विलंब से जौलीग्रांट पहुंची। जबकि बताया गया कि पंतनगर में मौसम खराब होने के कारण इस फ्लाइट को उड़ान की अनुमति नहीं मिल पाई। फ्लाइट रद होने से दिल्ली और देहरादून से पंतनगर जाने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। पंतनगर की उड़ान रद होने के बाद यह फ्लाइट अपने निर्धारित समय पर दिल्ली के लिए रवाना हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed