बच्चन परिवार के बाद अनुपम खेर के घर तक पहुंचा कोरोना वायरस, अभिनेता की मां अस्पताल में हुईं भर्ती

0

शनिवार को खबर आई थी कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इस बीच एक और बड़ी खबर सामने आ रही है कि अब कोरोना ने अभिनेता अनुपम खेर के घर पर भी दस्तक दे दी है। इस बात की जानकारी खुद अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर दी है।

दरअसल अभिनेता अनुपम खेर ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में अनुपम खेर ने बताया है कि उनकी मां और भाई कोरोना संक्रमित हो गए हैं। अनुपम ने वीडियो में बताया कि कुछ दिनों से उनकी मां दुलारी की तबीयत खराब थी। उन्हें कुछ दिनों से भूख नहीं लग रही थी और वे सोती रहती थीं।

वीडियो में अनुपम ने आगे कहा, ‘डॉक्टर की सलाह पर उन्होंने अपनी मां का ब्लड टेस्ट करवाया, जिसमें सब ठीक निकला। बाद में सीटी स्कैन करवाया और फिर माइल्ड (हल्के) कोविड-19 पॉजिटिव की पुष्टि हुई। इसके बाद अनुपम और उनके भाई राजू ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया।’

अनुपम खेर आगे कहते हैं, ‘रिपोर्ट में मैं (अनुपम) निगेटिव आया जबकि मेरे भाई का टेस्ट रिजल्ट माइल्ड कोविड-19 पाया गया। इसके बाद राजू (अनुपम के भाई) की फैमिली का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया। इसमें मेरी भाभी यानी राजू की पत्नी और भतीजी वृंदा माइल्ड कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जबकि भतीजा निगेटिव निकला।’

अनुपम ने बताया कि उनकी मां को कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट हैं और इस बारे में बीएमसी को भी सूचना दे दी गई है और अब उनके घर को सैनिटाइज किया जाएगा। इसके साथ ही वीडियो में अनपुम अपने फैंस को अपने परिजनों का ख्याल रखने की बात करते हुए डॉक्टर्स की तारीफ कर रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed