देहरादून-मसूरी मार्ग पर किमाड़ी के पास खाई में गिरी कार, दो लोगों की मौत, दो गंभीर घायल

0

देहरादून-मसूरी मार्ग पर रविवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। मसूरी में एलकेडी मार्ग पर किमाड़ी के पास एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। जानकारी के अनुसार, कार में चार लोग सवार थे। हादसे में चार लोगों में से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए हैं।

घटना की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस 108 एंबुलेंस और फायर सर्विस की टीम मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया। लेकिन तब तक दो लोगों की मौत हो चुकी थी ।टीम ने दो गंभीर घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। बतया जा रह है कि चारों लोग कार से मसूरी से देहरादून वापस लौट रहे थे।
शनिवार को भी इसी मार्ग पर हुआ था हादसा
शनिवार को भी एलकेडी मार्ग पर ही किमाड़ी के पास एक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई थी। हादसे में कार में सवार पांच युवक घायल हो गए थे, जिन्हें 108 एंबुलेंस से हायर सेंटर रेफर किया गया था।

जानकारी के अनुसार, ये पांचों युवक शनिवार सुबह देहरादून से मसूरी घूमने गए थे। शाम के समय वे मसूरी से वापस लौट रहे थे, लेकिन किमाड़ी के पास उनकी कार खाई में जा गिरी।

हादसे में प्रभु सिमरन पुत्र अजीत उम्र 26 निवासी निरंजनपुर मंडी पटेलनगर देहरादून, आदित्य अग्रवाल, प्रवर शिखा, नवीन और आशुतोष निवासी निरंजनपुर मंडी, देहरादून गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed