धर्मनगरी से निकलेगा देवभूमि में जीत का रास्ता, जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं को दिया विजयी मंत्र 

0

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में भाजपा की दोबारा वापसी के लिए जमीनी मोर्चा सजाया जा रहा है। धर्मनगरी हरिद्वार की सीमा पर आयोजित दो दिवसीय कार्यक्रम के पहले दिन भाजपा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अध्यापक की भूमिका में नजर आए।

उन्होंने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को सरकार की योजनाओं व उपलब्धियों के आंकड़े गिनाए। सलाह दी कि इनको जुबान पर रखें और जनता के बीच केंद्र व प्रदेश सरकार के जनहित के कार्यों की चर्चा करें। उन्होंने कहा कि आप नेता नहीं बल्कि जनता के विश्वास के कस्टोडियन (संरक्षक) हैं।

भारतीय जनता पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। पार्टी में सम्मेलनों और बैठकों का दौर शुरू हो गया। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रदेश पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों, प्रदेश मोर्चा अध्यक्ष व महामंत्री और टोली बैठक में सीधे संवाद कर विधानसभा चुनाव में जीत का गुरुमंत्र दिया तो वहीं शाम को प्रदेश सरकार के सभी मंत्रियों, सांसदों व संगठन पदाधिकारियों के साथ बैठक कर विधानसभा चुनाव की लड़ाई का रोड मैप का खाका साझा किया।

जेपी नड्डा ने कहा कि देवभूमि में आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत और सरकार बनाने का रास्ता धर्मनगरी से होकर निकलेगा। तर्क और आंकड़ों के साथ कैसे गांव-गांव जाकर लोगों को भाजपा के शासन की सभी अच्छाइयां बतानी है, टिप्स बताए। ताकि चुनाव के दौरान लोग किसी बहकावे में ना आएं।

संसदीय क्षेत्रों में जुटे सांसद 
जेपी नड्डा ने सांसदों से कहा कि मानसून सत्र समाप्त होते ही वह अपने संसदीय क्षेत्रों में सक्रिय हो जाएं और गांव-गांव जाकर केंद्र व राज्य सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएं। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने नॉन परफार्मेंस वाले विधायकों से अपनी परफार्मेंस सुधारने की नसीहत दी। कहा कि काम के आधार पर जनसेवा का मौका मिलेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed