चाय फीकी बनी तो गुस्साए पति ने सब्जी काटने वाले चाकू से पत्नी को गोदकर मार डाला

0

यूपी के लखीमपुर खीरी में पति ने पत्नी की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि सुबह की चाय में चीनी कम थी। चाय पीने के बाद दोनों में कहासुनी हुई, बात बढ़ती गई और दोनों में हाथापाई हो गई। इसी बीच पति ने चाकू से गोदकर पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद वह चाकू लेकर भाग निकला। मृतका के पिता की तहरीर पर पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है।

बरवर कस्बे के गांधीनगर मोहल्ला निवासी बब्लू के घर में सुबह तक सब ठीकठाक था। पत्नी रेनू (35) सुबह उठकर चाय बना रही थी। उसने पति बब्लू को चाय दी तो उसके स्वाद को लेकर पति-पत्नी में कहासुनी होने लगी। जिसका पलटकर जवाब पत्नी ने दे दिया। जिससे पति आग बबूला हो गया तो उसने रसोई में रखे सब्जी काटने वाले चाकू से उस पर वार करना शुरू कर दिया। जिससे वह छटपटा कर वहीं गिर गई।

फिर उसने गर्दन और सीने पर चाकूओं से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। चौकी बरवर इंचार्ज सुनील कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव का पंचनामा भरकर उसे जिला मुख्यालय भेजा। घटना की जानकारी विवाहिता के मायके वालों को हुई तो मृतका के पिता खुशीराम मौके पर पहुंचे। उन्होंने अपने दामाद बब्लू के खिलाफ तहरीर देकर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मृतका के पति को मय आला कत्ल गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed