घर के भीतर से मोबाइल चुराने वाले आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0

घर के भीतर से मोबाइल चुराने वाले एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शिशुपाल सिंह नेगी ने बताया कि न्यू त्रिवेणी कालोनी चंद्रभागा ऋषिकेश निवासी मारकंडे जायसवाल ने इस मामले में कोतवाली में तहरीर दी थी। जिसमें उन्होंने बताया कि छह जुलाई की रात्रि को उनका मोबाइल घर से गायब हो गया।

उन्होंने बताया कि आसपास के सीसीटीवी फुटेज से ज्ञात हुआ कि उनका मोबाइल आकाश उर्फ गोलू निवासी मायाकुंड ऋषिकेश चोरी कर ले गया है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित आकाश उर्फ गोलू के घर पर छापा मारा। पता चला कि आकाश उर्फ गोलू नशे का आदी है और वह घटना के बाद से ही अपने घर से फरार है। उन्होंने बताया कि पुलिस टीम ने गुरुवार देर रात को आकाश उर्फ गोलू को पंप हाउस आस्था पथ ऋषिकेश के पास से गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर चोरी किए गए मोबाइल को उसके घर से बरामद किया गया है।

स्मैक तस्करी में महिला समेत दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, विकासनगर: कोतवाली विकासनगर पुलिस ने स्मैक तस्करी में महिला समेत दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। यह कार्रवाई गुरुवार की रात अलग-अलग क्षेत्रों में तस्करी रोकने को चलाए गये अभियान के तहत की गई।

मादक पदार्थों की तस्करी पर अंकुश को चौकी प्रभारी डाकपत्थर हिमानी चौधरी ने दिल्ली-यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर ब्राइट एंजल स्कूल के समीप चेङ्क्षकग की। इसी बीच उन्हें पैदल आती एक महिला पर शक हुआ। चौकी प्रभारी ने पूछताछ की और तलाशी ली तो 10 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पुलिस पूछताछ में महिला ने अपनी पहचान सलमा निवासी कुरैशी मोहल्ला डाकपत्थर के रूप में बताई। पुलिस जांच में आया कि महिला मादक पदार्थों की तस्करी के आरोप में पहले भी जेल जा चुकी है, जो जमानत पर रिहा चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed