जेपी नड्डा का दो दिन का दौरा तय, 10 जुलाई को आएंगे देहरादून

0

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 10 जुलाई को दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड आ रहे हैं। वह देहरादून में पार्टी के विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे। प्रदेश संगठन राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम को अंतिम रूप देने में जुट गया है।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने नड्डा के दौरे की पुष्टि की है। पार्टी के प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार के मुताबिक, राष्ट्रीय अध्यक्ष 10 व 11 जुलाई को देहरादून में रहेंगे। इस दौरान वे मंडल कार्यसमिति की बैठक में भाग लेंगे। अगले दो-तीन दिन में उनके कार्यक्रम को अंतिम रूप दे दिया जाएगा।

चुनावी रोडमैप का होगा आगाज
प्रदेश भाजपा ने रामनगर में हुए चिंतन शिविर में विधानसभा चुनाव को लेकर रोडमैप तैयार किया है। राष्ट्रीय अध्यक्ष इस चुनावी रोडमैप का आगाज करेंगे। इसकी शुरुआत पार्टी जिला व मंडल कार्यसमितियों की बैठकों से करेगी।

मंत्रियों, विधायकों, जनप्रतिनिधियों, पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से होगा संवाद
राष्ट्रीय अध्यक्ष दो दिवसीय दौरे में मंत्रियों, विधायकों, जनप्रतिनिधियों, पदाधिकारियों व पार्टी कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। कोविड मानकों का पालन करते हुए कुछ बैठकें वर्चुअल करने पर भी विचार हो रहा है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का इस महीने कार्यक्रम प्रस्तावित है। दो-तीन दिन में इसे फाइनल कर देंगे। वह 10 व 11जुलाई को उत्तराखंड आ सकते हैं।
– मदन कौशिक, प्रदेश अध्यक्ष, भाजपा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed