रात में पिता पुत्र में हुआ झगड़ा, सुबह पिता का मिला शव

0

वसंत विहार थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि रात में व्यक्ति का अपने बेटे के साथ झगड़ा और मारपीट हुई थी। मृतक की आंख के नीचे चोट का निशान भी बताया जा रहा है। हालांकि, मौत की वजह पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल सकेगी।

पुलिस के अनुसार बुधवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे व्यक्ति की मौत की सूचना मिली थी। मृतक की पहचान अशोक यादव पुत्र रामनिवास यादव निवासी वसंत विहार एन्क्लेव के रूप में हुई है। पूछताछ करने पर परिजनों ने बताया कि अशोक का बेटे मुकुल से रात में झगड़ा हुआ था। दोनों शराब पीते थे। पुलिस के अनुसार मंगलवार रात में भी शराब के कारण ही झगड़ा और फिर मारपीट हुई।

इसके बाद जैसे-तैसे परिजनों ने झगड़ा शांत कराया तो सभी सोने के लिए चले गए। लेकिन, सुबह उठकर देखा तो अशोक यादव की मृत्यु हो चुकी थी। वसंत विहार पुलिस के अनुसार मृत्यु का समय सूचना मिलने से करीब दो से ढाई घंटे पहले का बताया जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजह पता चल पाएगी। अशोक यादव यहां अपने परिवार के साथ रहते थे। उनके साथ में उनके पिता भी रहते हैं।
अक्सर होती थी मारपीट
अशोक यादव ऑटो रिक्शा चलाकर परिवार का भरण पोषण करते थे। पुलिस के अनुसार परिजनों ने बताया कि अशोक और उनका बेटा मुकुल शराब पीने के आदी थे। इस कारण उन दोनों में अक्सर मारपीट होती रहती थी। उनके परिवार में दो बेटे और एक बेटी है। उनके साथ ही अशोक के बुजुर्ग पिता भी रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed