महिला के घर में संदिग्ध अवस्था में लटका हुआ मिला था युवक का शव, तनाव के बीच किया मृतक का अंतिम संस्कार

0

बुधवार को एक युवती के कमरे में पंखे से लटककर मृत मिले युवक का पुलिस की मौजूदगी में शुक्रवार को लक्खीबाग शमशान घाट में अंतिम संस्कार किया गया।

उधर, इस मामले में नेहरू कॉलोनी क्षेत्र में दिनभर तनाव का माहौल रहा। युवक एक हिंदूवादी संगठन से जुड़ा होने के कारण हिंदूवादी संगठनों ने धर्मपुर सब्जी मंडी बंद रखी और जिस महिला के घर में युवक मृत मिला, उस महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की।

विदित है कि नेहरू कॉलोनी क्षेत्र में 31 मार्च को एक युवक मुन्ना मेहता पुत्र रंगीला मेहता निवासी मोती बाजार माता मंदिर वाली गली, पिंकी नर्सरी में एक घर के कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला। पुलिस इसे प्रथम दृष्टया आत्महत्या मान रही है, लेकिन परिजन इसे हत्या बता रहे हैं।

मृतक युवक हिंदूवादी संगठन से जुड़ा हुआ था। लिहाजा परिजनों के समर्थन में हिंदूवादी संगठन भी आ गए। युवक एक महिला के घर के कमरे में संदिग्ध अवस्था में लटका हुआ मिला था। लिहाजा हिंदूवादी संगठन भी इसे हत्या बता रहे हैं और वह महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग कर रहे हैं। इसको लेकर उन्होंने शुक्रवार को धर्मपुर सब्जी मंडी को बंद रखा। उधर, पोस्टमार्टम के बाद पुलिस की मौजूदगी में मृतक का लक्खीबाग शमशान घाट में शुक्रवार को अंतिम संस्कार किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed