रुद्रप्रयाग : महिला से दुष्कर्म, पति गिरफ्तार, पीड़िता का आरोप पति की शह पर हुआ दुराचार

0

एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति की शह पर नेपाली मूल के एक व्यक्ति ने उससे दुष्कर्म किया है। पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज होने के बाद उसके पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि दुष्कर्म का आरोपी फरार है। उसकी धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है।

पुलिस को दी तहरीर में पीड़िता ने बताया कि 19 से 21 सितंबर को उसका पति रोज शराब के नशे धुत होकर उसके साथ मारपीट व गाली-गलौज करता रहा। साथ ही उसे घर छोड़ने के लिए कहता रहा। 22 सितंबर की रात को वह एक नेपाली मूल के व्यक्ति को अपने साथ घर लाया, जिसने उसके साथ दुष्कर्म किया।
महिला के पति को जेल भेज दिया गया
महिला का आरोप है कि उसके पति ने ही उसका दुष्कर्म करवाया है। इसके एवज में पति ने नेपाली मूल के व्यक्ति से दस हजार रुपये लेना तय किया था। महिला की तहरीर पर पुलिस ने मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 504, 506, 376 व 377 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

महिला के पति को मंगलवार को कोर्ट में पेश करने के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में पुरसाड़ी जेल भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष आरएस रौतेला ने बताया कि दुष्कर्म के आरोपी नेपाली मूल के व्यक्ति की तलाश के लिए उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed