हरिद्वार : कोरोना मरीजों को नहीं मिला दिन से खाना तो रात को किया हंगामा

0

हरिद्वार में हाईवे पर एक होटल में भर्ती किए गए कोरोना मरीजों को गुरुवार को दिन से रात तक खाना नहीं मिला तो उन्होंने देर रात हंगामा कर दिया। आधी रात बीत जाने के बाद मरीजों को खाना मिला।

मरीजों का आरोप है कि गुरुवार दोपहर को रुड़की क्षेत्र के इन 15 मरीजों को उक्त होटल में भर्ती किया गया। इन सभी को आधी रात तक भोजन नहीं दिया गया। जिसके बाद रात को सब्र का बांध टूटने के बाद इन मरीजों ने हंगामा कर दिया।
इन मरीजों में कई पुलिस कर्मी भी हैं। मरीजों द्वारा बताया गया कि होटल के एक कमरे में बिना सामाजिक दूरी के नियमों का पालन किए दो मरीजों को ठहराया गया है।

आरोप है कि कोविड केयर सेंटर बनाए गए इस होटल में स्वास्थ्य विभाग का कोई कर्मचारी नहीं था। सुरक्षा कर्मी भी नहीं थे। जब इन मरीजों ने खाना मांगा तो होटल के कर्मचारियों ने अपनी लाचारी जाहिर की और गायब हो गए।रात में दो बार बिजली बंद हुई, लेकिन जनरेटर तक नहीं चलाया गया। कई बार मरीज होटल परिसर में जमा हुए और विरोध जताया।

इन मरीजों का आरोप है कि उन्होंने कई बार प्रशासन के अधिकारियों को फोन किया। पार्षद के साथ कई नेताओं को अपनी पीड़ा बताई और भोजन व दवा उपलब्ध करवाने की गुहार लगाई, लेकिन पूरी रात किसी ने सुध तक नहीं ली। संक्रमित पुलिस कर्मियों ने उच्चाधिकारियों को फोन किए तो तब कहीं जाकर आधी रात बीत जाने के बाद भोजन मिल पाया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed