नाइजीरियन छात्रों से मारपीट के मामले में कॉलेज के चैयरमेन समेत पांच पर केस दर्ज

0

भगवानपुर क्षेत्र स्थित एक इंजीनियरिंग कॉलेज में नाइजीरियन छात्रों से मारपीट के मामले में पुलिस ने कॉलेज के चैयरमेन समेत पांच लोंगो पर केस दर्ज कर लिया है। वहीं, मारपीट से गुस्साए एनयूएसआई के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को कॉलेज के गेट पर धरना दिया।

बात दें कि बुधवार को भगवानपुर के पुहाना स्थित आरआईटी कॉलेज के दो नाइजीरियन छात्रों से कॉलेज के सुरक्षा गार्डों ने मारपीट कर दी थी। जिसमें एक छात्र को गंभीर चोट आई थी। जिसके बाद उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद ग्रामीणों और कॉलेज के अन्य छात्रों ने जमकर हंगामा किया था। पुलिस ने किसी तरह मामला शांत किया था। एसओ संजीव थपलियाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर कॉलेज के डॉयरेक्टर, चैयरमैन समेत पांच लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।
इसके साथ ही मारपीट में शामिल सुरक्षा गार्ड को गिरफ्तार किया गया है। वहीं, नाइजीरियन छात्रों से मारपीट के मामले में गुरुवार को एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने कॉलेज के गेट पर पहुंचकर कर जमकर नारेबाजी की और धरने पर बैठ गए।

इसके साथ ही उन्होंने मामले में कॉलेज के चैयरमैन और डायरेक्टर की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। मौके पर पुलिस उन्हें समझाने का प्रयास कर रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed