तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार परिवार पर चढ़ाई कार, फिर कई गाड़ियों को मारी टक्कर

0

 राजधानी में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। बेकाबू गति से कार भगा रहा कार चालक बाइक सवार परिवार को टक्कर मारकर फरार हो गया। इस हादसे में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जबकि पति और दोनों बच्चों को चोटें आई हैं। घायलों को दून मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। उधर, पुलिस का कहना है कि आरोपित कार चालक की पहचान हो गई है। उसे गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

सीओ सिटी शेखर सुयाल ने बताया कि तेज रफ्तार कार दिलाराम चौक की तरफ से घंटाघर की ओर आ रही थी। वहीं बाइक पर सवार परिवार के चार सदस्य बहल चौक से किशन नगर चौक की तरफ जा रहा था। बहल चौक पर चालक ने तेजी से बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार सभी लोग सड़क पर गिर गए। बताया जा रहा है कि कार चालक यहीं नहीं रुका, उसने सड़क पर गिरे घायलों के ऊपर कार चढ़ा दी और कार को बैक कर नेशविला रोड की ओर भाग गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, कार सवार ने नेशविला रोड पर भी तीन-चार वाहनों को टक्कर मारी।

उधर, बुरी तरह से घायल परिवार के सदस्यों को समाजसेवी विकास वर्मा ने आटो से दून मेडिकल कालेज अस्पताल पहुंचाया। घायलों में ब्रजकिशोर उनकी पत्नी सुनीता और बच्चे शिवानी व तरुण शामिल हैं। बताया जा रहा है कि सुनीता की हाथ की कोहनी व गर्दन की हड्डी बाहर निकल गई। वहीं बेटी शिवानी के हाथ और पैक की हड्डियां टूट गई हैं। ब्रजकिशोर और उनके बेटे को भी काफी चोटें आई हैं।

बताया जा रहा है कि ब्रजकिशोर हलवाई का काम करते हैं। शहर कोतवाल केसी भट्ट ने बताया कि कार चालक का पता लग गया है, वह चकराता रोड का रहने वाला है। हादसे के बाद वह घर पर नहीं पहुंचा है। पुलिस टीम आरोपित की तलाश में जुटी हुई है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed